Video : इधर हलक में थी टीम इंडिया की जान, उधर विराट कोहली कर रहे थे लुंगी डांस

0

श्रीलंका के खिलाफ मैच वैसे तो भारत ने जीत लिया. लेकिन, ये बात तब की है जब भारतीय टीम की जीत तय नहीं हुई थी. मैच फंसा हुआ था और किसी भी ओर जा सकता था. ये वो पल था जब टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन, विराट कोहली को तो जैसे इसकी फिक्र ही नहीं थी. वो इन सबसे बेपरवाह मैदान पर लुंगी डांस कर रहे थे. जी हां, बिल्कुल ऐसा ही हुआ था, जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया में छाया है.

बता दें कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला 41 रन से जीता. पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 213 रन बनाए. जवाब में भारत ने श्रीलंका को 172 रन पर ही रोक दिया. भारत की ओर से कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. खैर, ये तो हुई मैच की बात. और, विराट कोहली ने जो किया वो इसी मैच के बाद का नहीं बल्कि बीच की स्टोरी है.

फंसे हुए मैच में विराट कोहली का लुंगी डांस!

कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम पर श्रीलंकाई पारी जारी थी. मैच जब फंसा हुआ था, ठीक उसी दरम्यान मैदान पर खड़े विराट कोहली लुंगी डांस करने लगे. दरअसल, मैच के दौरान स्टेडियम में लुंगी डांस बज रहा था, जिसे सुनकर विराट कोहली अचानक ही थिरकने लगे. वो उस धुन पर अपने पांव को हिलाने से खुद को रोक नहीं पाए. बस फिर क्या था कोलंबो से कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया.

श्रीलंका के खिलाफ बनाए सिर्फ 3 रन

वैसे विराट कोहली हिट हों या फ्लॉप ट्रेंड में रहते हैं. अब श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में उनके प्रदर्शन को ही देख लीजिए. जो विराट कोहली लोगों को पाकिस्तान के खिलाफ नजर आया वो श्रीलंका के खिलाफ नहीं दिखा. विराट ने श्रीलंका के खिलाफ 12 गेंदों का सामना कर सिर्फ 3 रन बनाए.

लेफ्ट आर्म स्पिन पर फंसे विराट

विराट सिंगल डिजीट पर श्रीलंका के खिलाफ आउट हो गए क्योंकि एक स्लो लेफ्ट आर्म स्पिनर फिर से उनका विकेट उड़ा ले गया. लेफ्ट आर्म स्पिन के खिलाफ विराट की कमजोरी एक बार फिर से यहां उजागर हुई. लेकिन, वो कहते हैं ना अंत भला तो सब भला. इस मैच में भी भारत के साथ वही हुआ. आखिर में जीत उसकी हुई.

Recent Posts