VIDEO : Nikita Gokhale ने कराया बिना कपडे के शूट, वीडियो हुआ वायरल

0

निकिता गोखले आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।  गरीब घर में पली-बढ़ी ये मॉडल देश में ही बल्कि विदेशों में भी अपने हुस्न का डंका बजा चुकी हैं। निकिता एक प्रोफेशनल आर्ट न्यूड मॉडल हैं और मशहूर प्लेबॉय मैगजीन में भी अपनी जगह बना चुकी हैं, लेकिन उनका बचपन गरीबी में बीता है। मिस इंडिया बिकिनी 2015 रह चुकी हॉट मॉडल निकिता गोखले की बोल्डनेस देखकर इंटरनेट पर लोग हैरान हैं।

निकिता गोखले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और साथ ही अपने बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। निकिता गोखले ने अभी हल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बोल्ड वीडियो शेयर करा है

देखे वायरल वीडियो

निकिता ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक बिकिनी पहनी हुई अपने सेक्सी अंदाज में पोज करती हुई नजर आई। इसी के साथ इस वीडियो में अपने गजब के स्टाइल में डांस करती हुई दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Gordijn (@nikitagokhale)

निकिता गोखले ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उनका काम बंद होने की कगार पर आ गया तो उस दौरान फेसबुक पर उनकी बैंकॉक के एक मॉडल से बात हुई। उन्होंने कहा,

“मॉडल ने मुझे मैसेज कर बताया कि यूके का एक फोटोग्राफर है, जो न्यूड फोटोशूट के लिए डस्की कलर की मॉडल ढूंढ़ रहा है। उसने मुझसे कहा कि तुम क्यों नहीं कर लेती ये काम। मैंने पूछा कि पैसे कितने मिलेंगे तो उसने बताया कि एक दिन के 4 से साढ़े 4 लाख मिलेंग। मैंने हां कर दिया। फोटोग्राफर ने मेरी फोटोज खींची और शाम तक मेरे अकाउंट में साढ़े 4 लाख रुपए आ गए। जब मैं पहली बार न्यूड होकर फोटोज क्लिक करवाई तो मुझे कुछ भी खराब नहीं लगा।

इसके बाद मैं प्लेबॉय मैगजीन के लिए सेलेक्ट हो गई। मझे ये काम पसंद आ गया और सोचा कि अब मुझे यही करना है। हालांकि, उसके बाद मुझे कुछ सालों तक कोई काम नहीं मिला। साल 2015 में मैं एडम से मिली, जो लंदन की एक एड एंजेंसी में काम करते थे। उन्होंने यूके की एक मॉडलिंग एजेंसी से मेरा कॉन्टैक्ट करवाया। वहां से मेरी क्लासिकल आर्ट नयूड वाली जर्नी शुरू हुई। इसके बाद मैंने पीछे कभी मुड़कर नहीं देखा।”

Test

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here