Video: राजकुमारी अजब्दे का किरदार निभाने वाली Roshni Walia बेहद बो#…ल्ड और हॉट

0

टेलीविजन के मशहूर ऐतिहासिक शो ‘महाराणा प्रताप’ में नन्ही राजकुमारी अजब्दे का किरदार निभाकर फेम पाने वालीं अभिनेत्री रोशनी वालिया  ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa)

 रोशनी अब काफी बड़ी हो गई हैं और ट्रांसफॉर्मेशन के बाद काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं। बचपन में अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रोशनी वालिया को उनकी इन नई तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल है।

20 सितंबर 2001 को इलाहाबाद में जन्मीं रोशनी वालिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। रोशनी फेमस टीवी अभिनेत्री स्वीटी वालिया की बेटी हैं।

रोशनी वालिया ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन विज्ञापनों से की थी। उसके बाद रोशनी वालिया साल 2012 में पहली बार लाइफ ओके के शो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में जियाना की भूमिका में नजर आई थीं। रोशनी ने कई मशहूर टेलीविजन शोज में यादगार किरदार निभाएं हैं।

2013 में रोशनी ‘बालिका वधू’ में गंगा का रोल निभाते भी नजर आई थीं। रोशनी ने ‘देवों के देव – महादेव’ में सीता का किरदार बखूबी निभाया। 2014 में, रोशनी ने ‘भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप’ में महाराणा प्रताप की पहली पत्नी, युवा महारानी अजब्दे पुंवर की मुख्य भूमिका निभाई। ‘महाराणा प्रताप’ में नन्ही राजकुमारी अजब्दे के रोल में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था और 2014 में उन्हें 13वें भारतीय टेली अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार – फीमेल के लिए नॉमिनेट किया गया था। इस शो में रोशनी काफी क्यूट नजर आ रही थी। रोशनी वालिया को लाइफ ओके की टीवी सीरीज ‘रिंगा रिंगा रोजेज’ में समीर सोनी की बेटी की भूमिका के लिए कास्ट किया गया था।

 

Test

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here